राष्ट्रीय

पैर छूकर जीतेगी चुनाव इस बार कांग्रेस..

Published By- Komal Sen

कांग्रेस सांसद रेड्डी ने कहा, ‘मोदी और केसीआर पैसे का इस्तेमाल कर लोकतंत्र को नष्ट करने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन ध्यान रहे कि यहां के लोगों ने निजाम के खिलाफ लड़कर आजादी हासिल की है।

तेलंगाना की मुनुगोड़े विधानसभा सीट पर उपचुनाव और भी दिलचस्प हो गया है. कांग्रेस यहां जीत के लिए नया दांव लगाने को तैयार है। निर्वाचन क्षेत्र में कांग्रेस के प्रतिनिधियों ने एक लाख लोगों के पैर छूने की योजना बनाई है। तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी (टीपीसीसी) के अध्यक्ष और कांग्रेस सांसद ए रेवंत रेड्डी ने रविवार को यह जानकारी दी।

ज्ञात हो कि हाल ही में मुनुगोड़े सीट से कांग्रेस विधायक के. राजगोपाल रेड्डी भाजपा में शामिल हुए थे, जिसके बाद इस सीट पर चुनाव कराने की जरूरत पड़ी है।
कांग्रेस का यह कार्यक्रम 17 सितंबर से शुरू होगा। रेवंत रेड्डी ने कहा, ‘तेलंगाना को 17 सितंबर को आजादी मिली थी। यह वह दिन है जब हमें आजादी मिली थी। यह राज्य के लिए एक शुभ दिन है, इसलिए हम इस कार्यक्रम की शुरुआत जनता को कांग्रेस पार्टी के बारे में बताने के लिए करेंगे, जिसका नाम ‘सैल्यूट टू डेमोक्रेसी’ है।

1000 करोड़ खर्च कर लोकतंत्र की हत्या करने का आरोप


कांग्रेस सांसद रेड्डी ने कहा, “मोदी और केसीआर पैसे का इस्तेमाल करके लोकतंत्र को नष्ट करने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन ध्यान रखें कि यहां के लोगों ने निजाम के खिलाफ लड़कर आजादी हासिल की है। वे (भाजपा और टीआरएस) जीतने के लिए 1000 करोड़ खर्च कर लोकतंत्र को मारना चाहते हैं। मुनुगोड़े निर्वाचन क्षेत्र में उपचुनाव। अब हमारे 1,000 कांग्रेस कार्यकर्ता 100 लोगों के पैर छुएंगे, जो 1,000 से गुणा करके एक लाख हो जाएगा। पीसीसी का अध्यक्ष होने के नाते, मैं भी इसमें भाग ले रहा हूं।

कार्यक्रम में शामिल होने की कांग्रेस सांसद की अपील


रेवंत रेड्डी ने कहा कि निजाम से लड़ने वाले बुजुर्ग गांवों में रहते हैं। मैं उनके साथ लड़ाई शुरू करने का इरादा रखता हूं। उन्होंने कहा कि कोई भी व्यक्ति जो मुनुगोड़े के लिए काम करना चाहता है, वह इस कार्यक्रम के लिए ऑनलाइन पंजीकरण कर सकता है। हालांकि, केवल पहले 1000 पंजीकरणों को ही ऐसा करने का मौका मिलेगा। यह अभियान हम 17 सितंबर से शुरू कर रहे हैं, जो उपचुनाव तक चलेगा।

अमित शाह भी आज आ रहे हैं मुनुगोड़े


गौरतलब है कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी आज मुनुगोड़े इलाके में एक जनसभा को संबोधित करने वाले हैं. एक दिन पहले तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने शनिवार को मुनुगोड़े में एक जनसभा को संबोधित किया। उपचुनाव के लिए राव की पार्टी तेलंगाना राष्ट्र समिति की तैयारियां भी जोरों पर हैं। तेलंगाना प्रभारी और भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग ने कहा कि राजगोपाल रेड्डी अमित शाह की मौजूदगी में भाजपा में शामिल होंगे।

Buland Chhattisgarh

Show More

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker