राष्ट्रीय
Trending

सलमान खान ने फहराया तिरंगा

Published By- Komal Sen

‘हर घर तिरंगा अभियान’ के तहत सरकार, संस्कृति मंत्रालय और सभी केंद्रीय मंत्रियों सहित अन्य लोगो नागरिकों से 13 से 15 अगस्त तक अपने घरों में तिरंगा फहराने की अपील की है.

सुपरस्टार आमिर खान के बाद अब सलमान खान ने भी अपने घर पर तिरंगा फहराया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के महत्वाकांक्षी ‘हर घर तिरंगा अभियान’ में शामिल होकर देशवासी अपने घरों पर तिरंगा फहरा रहे हैं और इस मिशन में तमाम दिग्गज सितारे भी शामिल हो रहे हैं. हाल ही में आमिर खान द्वारा घर पर तिरंगा फहराने के बाद अब सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट पर भी तिरंगा लहराता नजर आया।

बॉलीवुड के इन सितारों ने फहराया तिरंगा-
आजादी के 75 साल पूरे होने की खुशी देश की जनता के बीच साफ नजर आ रही है. सलमान खान गैलेक्सी अपार्टमेंट में रहते हैं और अपने आवास पर लहराते तिरंगे को देखकर कई फोटोग्राफर्स ने तस्वीरें और वीडियो रिकॉर्ड किए जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन, आमिर खान, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, शिल्पा शेट्टी, ऋतिक रोशन, अक्षय कुमार, कंगना रनौत, अनिल कपूर और सनी देओल जैसे तमाम सितारे इस मिशन का हिस्सा बने हैं।

20 करोड़ तिरंगा फहराने का है लक्ष्य
बता दें कि ‘हर घर तिरंगा अभियान’ के तहत सरकार, संस्कृति मंत्रालय समेत तमाम केंद्रीय मंत्रियों ने भी भारत के नागरिकों से 13 से 15 अगस्त तक अपने घरों में तिरंगा फहराने की अपील की है. अभियान की वेबसाइट के माध्यम से मंत्रालय अपने घरों में झंडा लगाने के उचित तरीके सुझा रहा है और लोगों से तिरंगे के साथ सेल्फी लेने की अपील कर रहा है। स्वतंत्रता दिवस तक कम से कम 20 करोड़ झंडे फहराने का विचार है।

Buland Chhattisgarh

Show More

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker