मनोरंजनराष्ट्रीय

घर से नेटवर्थ तक जाने राजू श्रीवास्तव के बारे में;

राजू श्रीवास्तव अभी भी बेहोश हैं और एम्स में भर्ती हैं। सोशल मीडिया यूजर्स राजू के अस्पताल में भर्ती होने के बाद से उनके बारे में अधिक से अधिक जानना चाह रहे हैं।


कॉमेडियन और अभिनेता राजू श्रीवास्तव की हालत गंभीर बनी हुई है और उनके परिवार और प्रशंसक उनके बेहतर स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। राजू श्रीवास्तव अभी भी बेहोश हैं और एम्स में भर्ती हैं। प्रशंसक और सोशल मीडिया उपयोगकर्ता राजू श्रीवास्तव के अस्पताल में भर्ती होने के बाद से उनके बारे में अधिक से अधिक जानना चाहते हैं। ऐसे में हम आपको बताते हैं राजू श्रीवास्तव की कुल संपत्ति के बारे में…


राजू श्रीवास्तव नेट वर्थ


अमर उजाला की रिपोर्ट के मुताबिक, राजू श्रीवास्तव की कुल संपत्ति करीब 20 करोड़ रुपये है और उनकी आय का मुख्य स्रोत होस्टिंग, विज्ञापन, रियलिटी शो और स्टेज शो हैं। इसके अलावा राजू का कानपुर में एक घर है। वहीं अगर राजू के कार कलेक्शन की बात करें तो उनके पास इनोवा, ऑडी क्यू7 और बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज हैं। राजू की ऑडी की कीमत करीब 82 लाख रुपये और ऑडी की कीमत करीब 47 लाख रुपये है।


राजू श्रीवास्तव अभी भी बेहोश


एक सूत्र ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया, ‘राजू श्रीवास्तव की हालत नाजुक बनी हुई है और वह आईसीयू में वेंटिलेटर पर हैं। वह बेहोश है. राजू श्रीवास्तव का इलाज कार्डियोलॉजी विभाग के प्रोफेसर डॉ. नीतीश नाइक की देखरेख में चल रहा है। राजू श्रीवास्तव के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज ने उनके परिवार की ओर से एक बयान जारी कर कहा कि उनकी हालत स्थिर बनी हुई है।

Published By- Komal Sen

Buland Chhattisgarh

Show More

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker