राष्ट्रीय
Trending

Shri Ram International Airport : 30 दिसंबर को होगा एयरपोर्ट का उद्घाटन

 अब पूरे देश के कहीं से भी कभी भी आप धर्म नगरी अयोध्या मात्रा कुछ घंटे में पहुंच सकते हैं. अयोध्या में श्री राम इंटरनेशनल एयरपोर्ट बनकर तैयार हो गया है. बीते दिनों भारतीय वायु सेवा के एआर बस ए 320 में अयोध्या एयरपोर्ट पर सफल लैंडिंग भी की है. इसके बाद अब 30 दिसंबर को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी श्री राम इंटरनेशनल एयरपोर्ट का उद्घाटन करेंगे.

Shri Ram International Airport : फ्लाइट सेवा शुरू

यानी 6 जनवरी से अयोध्या से दिल्ली, अयोध्या से अहमदाबाद के अलावा कोलकाता, मुंबई, हैदराबाद, बेंगलुरु, चेन्नई के साथ-साथ गोवा के लिए भी इंडिगो की फ्लाइट सेवा शुरू हो जाएगी.

Shri Ram International Airport : बड़े शहरों के लिए कनेक्टिंग फ्लाइट की सुविधा

इंडिगो ग्राहकों को अयोध्या से देश के सभी बड़े शहरों के लिए कनेक्टिंग फ्लाइट की सुविधा  उपलब्ध कराएगी. अयोध्या से दिल्ली और दिल्ली से अयोध्या तथा अयोध्या से अहमदाबाद और अहमदाबाद से अयोध्या के लिए सीधी उड़ान सेवा भी शुरू होगी.

Shri Ram International Airport : धर्मनगरी अयोध्या आसानी से पहुंच सकते हैं.

श्रद्धालु कहीं से कभी भी धर्मनगरी अयोध्या आसानी से पहुंच सकते हैं. इतना ही नहीं सड़क मार्ग रेल मार्ग के साथ-साथ हवाई मार्ग से भी श्रद्धालुओं को किसी प्रकार की कोई असुविधा न हो इसको लेकर प्रदेश की योगी सरकार लगातार काम कर रही है, क्योंकि 22 जनवरी 2024 को प्रभु राम अपने भव्य महल में विराजमान होंगे, उसके बाद पूरे देश दुनिया के राम भक्त लाखों की संख्या में धर्मनगरी अयोध्या पहुंचेंगे और अपने आराध्य के दर्शन पूजन करेंगे.

Vanshika Pandey

Show More

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker