Uncategorized

एटीएम में छेड़छाड़ कर ठगी करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

रायपुर । प्रदेश सहित देश के अलग-अलग राज्यों में एटीएम में छेड़छाड़ कर ठगी करने वाले अंतरराज्यीय गिरोह के तीन सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपित साहिल खान (21) देहरीडीगर कन्धई प्रतापगढ़ उत्तरप्रदेश,निषाद अहमद (29) व देहरीडीह कन्धई प्रतापगढ़ तथा मोहम्मद अतहर (29) गहरीचक शीतलागंज कन्धई प्रतापगढ़ उत्तरप्रदेश शामिल हैं। ये तीनों बिलासपुर में एटीएम में छेड़छाड़ कर महिंद्रा थार वाहन से अंबिकापुर पहुंचे थे।

इनके पास से पुलिस ने एक नग देशी कट्टा, एक नग जिंदा राउंड, एक बटनदार चाकू, एक लोहे का चाकूनुमा हथियार, नकदी 77 हजार रुपये, 17 नग एटीएम कार्ड, तीन नग मोबाइल सहित अन्य दस्तावेज बरामद किया गया है। सरगुजा पुलिस को सूचना मिली थी कि बिलासपुर में एटीएम में छेड़छाड़ कर कुछ लोग चारपहिया वाहन महिंद्रा थार से अंबिकापुर की ओर फरार हुए हैं।

पुलिस अधीक्षक सुनील शर्मा ने सूचना को गंभीरता से लेते हुए जिले के सभी थाना व चौकी प्रभारियों को सतर्कता बरतने के निर्देश दिए थे। अंबिकापुर शहर में भी पुलिस टीम अलर्ट मोड पर थी। शहर के सभी होटल, लाज की कड़ी जांच की जा रही थी। इसी बीच पुलिस टीम को पेट्रोलिंग के दौरान गौरव पथ में काले रंग की संदिग्ध महिंद्रा थार खड़ी दिखाई पड़ी।

Vanshika Pandey

Show More

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker