मनोरंजन

Aadipurursh New Poster: आदिपुरुष का 1 नया पोस्टर देख फैंस को लगा जोरदार झटका….

प्रभास की फिल्म आदिपुरुष का पोस्टर रिलीज हो गया है. पोस्टर को राम नवमी के मौके पर रिलीज किया गया है. लेकिन फैन्स पोस्टर से बुरी तरह निराश हुए हैं.

( PUBLISHED BY – SEEMA UPADHYAY )

Aadipurursh New Poster : आज राम नवमी के शुभ अवसर पर प्रभास की नयी फिल्म ‘आदिपुरुष’ का पोस्टर रिलीज हो गया है. इस नए पोस्टर को रिलीज करने की लिए लंबे समय से तैयारी चल रही थी. लेकिन अभी भी फैन्स को यह पोस्टर कुछ रास नहीं आया है और खासकर तो प्रभास के फैन्स तो इस पोस्टर को देखकर काफी ज्यादा निराश हुए हैं.

कौन निभा रहा है किसका किरदार ??

इस फिल्म में प्रभु श्री राम का किरदार सुपरस्टार प्रभास निभा रहे हैं जबकि माँ सीता के रोल में एक्ट्रेस कृति सेनन, लक्ष्मण के रोल में सनी सिंह, और रावण के किरदार में सैफ अली खान, भगवान हनुमान के रोल में देवदत्ता नागे और इंद्रजीत के रोल में वत्सल सेठ अपनी अपनी भूमिका निभा रहे है. आदिपुरुष फिल्म को ओम राउत ने डायरेक्ट किया है. Aadipurursh New Poster यह फिल्म रामायण पर आधारित है और यह फिल्म 16 जून को पूरे भारत में रिलीज होने जा रही है.

फैंस को रास नहीं आ रहा नया पोस्टर

Aadipurursh New Poster
Aadipurursh New Poster

लेकिन अब ऐसा लगता है कि इस फिल्म का पोस्टर किसी भी फैन्स को पसंद नहीं आया है. सभी फैन्स पोस्टर में बहुत सारी खामियां निकाल रहे हैं और इसे एआई से तैयार किया हुआ बता रहे हैं. इन सभी चीज़ों के बीच में एक फैन ने तो प्रभास से गुहार लगाई है कि सर इस फिल्म को रिलीज ही मत करो.

यह भी पढ़े – http://bulandchhattisgarh.com/12491/ram-navami-2023/ Ram Navami 2023 : जानिए क्यों पवित्र है, राम नवमी का त्यौहार !

फैंस कर रहे पोस्टर को ट्रोल

वही दूसरी तरफ प्रभास के एक फैन ने लिखा है, ‘प्रभास के बाहुबली लुक को लंबे बाल के साथ भगवान राम के लुक की कल्पना करो…यह कमाल का होता. इस डायरेक्टर ओम राउत ने प्रभास की सभी क्षमताओं को ही जैसे ग्रहण ही लगा दिया है. इस एक शख्स की वजह से पहली बार सुपरस्टार प्रभास बहुत ज्यादा ट्रोल हो रहे हैं.’

डायरेक्टर ओम राउत पर साधा जा रहा है निशाना

Aadipurursh New Poster
Aadipurursh New Poster

वहीं एक शख्स ने इसपर कमेंट किया है, ‘अगर लक्ष्मण की दाढ़ी हो सकती है तो राम दाढ़ी क्यों नहीं रख सकता. डायरेक्टर ओम राउत प्रभास दाढ़ी के साथ उस लुक में कमाल लगते. तुमने पूरा रायता फैला दिया.’
Aadipurursh New Poster आदिपुरुष को लेकर एक और कमेंट आया है, ‘ऐसा लग रहा है कि पोस्टर पूरी तरह एडिटेड है. बॉडी के ऊपर बाद में चेहरे क्रॉप कर के पेस्ट किए हुए हैं कैनलस में. कृति मैडम के चेहरे पे शैडो हटाना भी भूल गए. बहुत ही खराब एडिटिंग स्किल्स.’

यह भी पढ़े – http://bulandhindustan.com/7886/frizzy-hair-solution/ Frizzy Hair Solution: इस 1 छोटी सी चीज़ को पानी में मिलाकर धोये बाल, दूर होगी फ्रिजी हेयर की समस्या..

Vanshika Pandey

Show More

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker