खेल

IPL 2023: चेन्नई सुपरकिंग्स और लखनऊ सुपरजाएंट्स को लगा जोरदार झटका…

चेन्नई सुपरकिंग्स के मुकेश चौधरी और लखनऊ सुपरजाएंट्स के मोहसिन खान का आगामी सीजन में खेलना संदिग्ध माना जा रहा है। मुकेश और मोहसिन ने पिछले साल शानदार प्रदर्शन किया था।

( PUBLISHED BY – SEEMA UPADHYAY )

IPL 2023 : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 16वें सीजन की शुरुआत 31 मार्च से होगी। इससे पहले पिछले साल प्लेऑफ में जगह बनाने वाली चार बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए बुरी खबर आई थी।

दोनों टीमों के एक प्रमुख तेज गेंदबाज को टूर्नामेंट से प्रतिबंधित किया जा सकता है। चेन्नई सुपर किंग्स के मुकेश चौधरी और लखनऊ सुपरजायंट्स के मोहसिन खान का आगामी सत्र में खेलना संदिग्ध माना जा रहा है।

मुकेश चौधरी और मोहसिन खान ने पिछले साल शानदार प्रदर्शन किया था। दोनों बेहद प्रभावी दिखे। यहां तक ​​कि मुकेश या मोहसिन में से किसी एक को जल्द ही भारतीय टीम में शामिल करने की भी चर्चा थी।

यह भी पढ़े – http://bulandchhattisgarh.com/12419/ram-navmi-2023/ Ram Navmi 2023: राम नवमी में बन रहे है अद्भुत संयोग, लोगो को मिलेगा विपत्ति से छूटकारा…

IPL 2023
IPL 2023

संयोग से दोनों तेज गेंदबाजों को फ्रेंचाइजी ने 20-20 करोड़ रुपये के आधार मूल्य पर खरीदा। मुकेश चौधरी ने 13 मैच में 16 विकेट लिए।

मुकेश ने घरेलू मैचों में किया है शानदार प्रदर्शन

मुकेश चौधरी को अभी चेन्नई सुपर किंग्स के खेमे में शामिल होना है। वह राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (NCA) के सदस्य हैं। आईपीएल में शानदार प्रदर्शन के बाद, मुकेश चौधरी महाराष्ट्र के लिए लिस्ट ए मैचों में खेले। वह पिछले दिसंबर से क्रिकेट के मैदान से दूर हैं। उन्होंने 19 लिस्ट ए मैचों में 25 विकेट और 13 प्रथम श्रेणी मैचों में 38 विकेट लिए। साथ ही उन्होंने 27 टी20 मैचों में 32 विकेट झटके हैं.

मोहसिन ने पिछले साल किया था कमाल

लखनऊ सुपर जायंट्स के मोहसिन खान की बात करें तो उन्होंने पिछले सीजन में नौ मैचों में 14 विकेट लिए थे। IPL 2023 मुकेश ने पंजाब किंग्स के खिलाफ 24 रन देकर तीन विकेट और दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 16 रन देकर चार विकेट लिए। उन्होंने लखनऊ सुपरजाइंट्स को प्लेऑफ में पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई थी।

उद्घाटन मैच में खेलेगी चेन्नई की टीम

आईपीएल 16 के उद्घाटन मैच में चेन्नई सुपर किंग्स का सामना होगा। चेन्नई गत चैंपियन गुजरात जाइंट्स से 31 मार्च को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भिड़ेगी। इस बीच लखनऊ सुपरजायंट्स का पहला मैच एक अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ लखनऊ के आईसीएएन स्टेडियम में है।

यह भी पढ़े – http://bulandhindustan.com/7855/big-breaking-news/ Big Breaking News : जानिए क्यों की गई, राहुल गाँधी कि संसद सदस्यता रद्द !

Vanshika Pandey

Show More

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker