खेल

IND vs AUS : कोहली, रोहित को पीछे पछाड़ कर, अक्षर पटेल ने मचाया धमाल !

इस सीरीज में बल्लेबाजी औसत के मामले में अक्षर पटेल आगे निकल गए हैं। अक्षर पटेल ने 4 मैचों की 5 पारियों में 264 रन बनाए।

PUBLISHED BY – LISHA DHIGE

IND vs AUS : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आखिरी टेस्ट मैच कल खत्म हुआ। मैच का कोई नतीजा नहीं निकला लेकिन भारत ने यह टेस्ट सीरीज 2-1 से जीत ली। टीम इंडिया के लिए यह बड़ी खुशखबरी थी कि टीम वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंच गई।

उम्मीद करते हैं कि इस बार भारत अपने सपने को साकार करने में कामयाब होगा। इस सीरीज में कई ऐसे खिलाड़ी रहे हैं जिन्होंने अपनी पारी से टीम को जीत दिलाई है. अक्षर पटेल ने इस सीरीज में कमाल किया है। कोहली और रोहित जैसे बड़े खिलाड़ी भी बल्लेबाजी के मोर्चे पर पीछे रह गए।

IND vs AUS
IND vs AUS

औसत के मामले में निकले सबसे आगे

इस सीरीज में बल्लेबाजी औसत के मामले में अक्षर पटेल आगे निकल गए हैं। अक्षर पटेल ने 4 मैचों की 5 पारियों में 264 रन बनाए। अगर औसत की बात करें तो यह 88 रहा। वहीं विराट कोहली और रोहित की बात करें तो दोनों का औसत 50 से नीचे रहा।

जरूर पढ़े : Pakistan Cricket Team 2023: पाकिस्तानी टीम में हुआ चौकाने वाला बदलाव, कप्तनी से हटाए गए बाबर…https://bulandhindustan.com/7664/pakistan-cricket-team-2023/

गेंदबाजी के साथ बल्लेबाजी में रही धूम IND vs AUS

IND vs AUS
IND vs AUS

अक्षर पटेल ने न केवल गेंदबाजी में विकेट लिए बल्कि बल्ले से रन भी बनाए। स्कोर करने के मामले में अक्षर पटेल तीसरे स्थान पर रहे। ऐसे में कहा जा सकता है कि अक्षर पटेल ने इस सीरीज में जैक ऑफ ऑल ट्रेड्स की भूमिका को बहुत अच्छे से निभाया है. पहले दो टेस्ट मैचों में पटेल के बल्ले ने भी खूब रन दिए थे. टीम इंडिया चाहेगी कि टीम का यह महान खिलाड़ी अपना सर्वश्रेष्ठ खेल जारी रखे।

इसे पढ़े : IND vs AUS: 1 बेहतरीन फॉर्म का प्रदर्शन कर रहे है शुभमन गिल, पुजारा दे रहे है साथ…https://bulandchhattisgarh.com/11910/ind-vs-aus-3/

Vanshika Pandey

Show More

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker