मनोरंजन

Kaun Banega Crorepati 15: फिर से चमकनी वाली है किस्मत, इस दिन से शुरू होने वाले है केबीसी 15 के रेजिस्ट्रेशन

अमिताभ बच्चन और 'केबीसी' का कोई छोटा नहीं बल्कि बहुत पुराना है. बिग बी साल 2000 से इस शो से जुड़े हुए है. तब से लेकर अब तक हर साल इस शो को वही होस्ट करते आये है.

( PUBLISHED BY – SEEMA UPADHYAY )

Kaun Banega Crorepati 15 : टेलीविज़न का बेहद मशहूर शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ जल्द ही अपने 15वे सीजन के वापिस से टीवी जगत में वापसी कर रहा है. इस शो का नया प्रोमो भी रिलीज़ हो गया है, जिसे देखकर फैंस का एक्साइटमेंट और भी ज्यादा लेवल पर बढ़ गया है.

Kaun Banega Crorepati 15
Kaun Banega Crorepati 15

इस प्रोमो के साथ शो के रजिस्ट्रेशन कि डेट भी अब सामने आ गई है. ऐसे में अगर आप भी बिग बी के सामने बैठकर हॉट सीट पर सवालों का जवाद देकर करोड़पति बनना चाहते है, तो इसके लिए आपको बस कुछ जरुरी स्टेप्स को फॉलो करना पड़ेगा। जिसकी सारी जानकारी हम आपको आगे देंगे-

हॉट सीट पर बैठने का मौका

अमिताभ बच्चन के बेहद मशहूर टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति सीजन 15’का इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है. हर बार की तरह इस बार भी बिग बी हॉट सीट पर बैठकर सभी कंटेस्टेंट को अपनी किस्मत का ताला खोलने का मौका भी देंगे। सोनी टीवी ने इस शो का लेटेस्ट प्रोमो शेयर किया है.

Kaun Banega Crorepati 15
Kaun Banega Crorepati 15

इस प्रोमो में आप देखेंगे की अमिताभ बच्चन हॉट सीट पर बैठे हुए है और एक लेडीज हॉट सीट पर पहुंचने के लिए नक़्शे का सहारा लेती है. इसके बाद वो सुरंग खोदकर और सारी अड़चनों को दूर कर ‘केबीसी 15’ के मंच पर पहुंच जाती है.

इसे भी पढ़े – http://bulandchhattisgarh.com/12961/shehnaaz-gill-journey/ Shehnaaz Gill Journey : शहनाज गिल ने रो-रो कर सुनाई, अपने स्ट्रगल की कहानी !

29 अप्रैल से शुरू होगा रजिस्ट्रेशन

अगर आप भी इस बार अपनी किस्मत आज़माना चाहते है और हॉट सीट के लिए ट्राय करना चाहते है तो आपके लिए भी ये सुनहरा मौका है. इसके लिए बस आपको कुछ Kaun Banega Crorepati 15 स्टेप्स को फॉलो करना होगा। ‘कौन बनेगा करोड़पति सीजन 15’ का रजिस्ट्रेशन 29 अप्रैल रात 9 बजे से शुरू हो रहा है.

इसके लिए बस आपको पूछे गए सवाल का जवाब देना होगा और इसके साथ ही आपका रजिस्ट्रेशन प्रोसेस भी शुरू हो जायेगा। इन सवालों के लिए आपको उस चैनल को फॉलो करना होगा और पूछे गए सवालों का सही और सटीक जवाब देना होगा।

साल 2000 से बिग बी इस शो के साथ

अमिताभ बच्चन और ‘केबीसी’ का कोई छोटा नहीं बल्कि बहुत पुराना है. बिग बी साल 2000 से इस शो से जुड़े हुए है. तब से लेकर अब तक हर साल इस शो को वही होस्ट करते आये है. Kaun Banega Crorepati 15 यानी की इस शो को होस्ट करते हुए अमिताभ बच्चन को 22 साल पुरे हो चुके है.

इसे भी पढ़े – http://bulandhindustan.com/8074/motivational-success-story/ Motivational Success Story: कहानी एक ऐसे शख्स की जिसने एक नाम को बना दिया 1 ब्रांड…

Vanshika Pandey

Show More

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker