Uncategorized

Diwali Offer 2022 : इन 5 SUV पर मिल रहा जबर्दस्त डिस्काउंट

इंडियन बायर्स अब रेगुलर यूज के लिए भी ट्रेडिशनल कार चॉइस छोड़ कर एसयूवी को अपनी पसंद बनाते जा रहे हैं. बेहतर राइड क्वालिटी और स्पेस के चलते पॉपुलर हो रही एसयूवी की सेल भी तेजी से बढ़ी है. इंडिया में इस फाइनेंशियल ईयर में अब तक 10 लाख से ज्यादा एसयूवी बिक चुकी हैं और ये लगातार होना जारी है. अब दिवाली को देखते हुए कंपनियों ने एसयूवी की तरफ और लोगों को अट्रैक्‍ट करने के लिए कई खास ऑफर निकाले हैं. आइये देखें किस गाड़ी पर कितना है डिस्काउंट और क्या है कीमत.

( PUBLISHED BY – SEEMA UPADHYAY )

Diwali Offer 2022 : Mahindra अपनी प्रीमियम SUV Alturas G4 पर सबसे ज्यादा डिस्काउंट दे रही है. इस SUV पर कंपनी की ओर से कुल 3 लाख रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है. इस महीने इस एसयूवी को खरीदने पर 2.20 लाख रुपये का कैश डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा आप 20 हजार की एक्सेसरीज, 5 हजार के एक्सचेंज बोनस और 11500 तक के कॉरपोरेट डिस्काउंट का भी फायदा उठा सकते हैं। Alturas की एक्स-शोरूम कीमत 30.68 लाख रुपये एक्स-शोरूम है।

DIWALI OFFER 2022
PHOTO – @SOCIALMEDIA

महिंद्रा अपनी फ्लैगशिप एसयूवी स्कॉर्पियो क्लासिक पर 2 लाख रुपये तक का ऑफर दे रही है। इस गाड़ी को खरीदने पर 1.75 लाख रुपये का कैश डिस्काउंट मिलेगा. साथ ही 10 हजार का एक्सचेंज बोनस, 4 हजार रुपये का कॉरपोरेट डिस्काउंट और 20 हजार रुपये की एक्सेसरीज मुफ्त मिलेगी। स्कॉर्पियो क्लासिक के बेस वेरिएंट की कीमत 11.99 लाख रुपये है।

DIWALI OFFER 2022
PHOTO – @SOCIALMEDIA

डिस्काउंट लिस्ट में Hyundai की भारत में इकलौती इलेक्ट्रिक SUV भी शामिल है. कंपनी अपनी एसयूवी Kona Electric पर 1 लाख रुपये का कैश डिस्काउंट दे रही है। फिलहाल भारत में किसी भी इलेक्ट्रिक कार पर इतना बड़ा डिस्काउंट नहीं दिया जा रहा है। Kona की एक्स-शोरूम कीमत करीब 23.48 लाख रुपये है.

DIWALI OFFER 2022
PHOTO – @SOCIALMEDIA

कंपनी Volkswagen की पॉपुलर SUV Tigun पर भी बड़ा डिस्काउंट दे रही है. गाड़ी की खरीदारी पर 80,000 रुपये का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है. साथ ही कुछ डीलरशिप एक्सेसरीज पर स्पेशल ऑफर्स भी दे रही हैं। उल्लेखनीय है कि Taigun की एक्स-शोरूम कीमत 11.56 लाख रुपये है।

DIWALI OFFER 2022
PHOTO – @SOCIALMEDIA

निसान अपनी एसयूवी किक्स पर 60,000 रुपये से ज्यादा का डिस्काउंट दे रही है। इसमें 21 हजार का कैश डिस्काउंट, 30 हजार का एक्सचेंज बोनस और 10 हजार का कॉरपोरेट डिस्काउंट शामिल है. गौर करने वाली बात है कि Kicks के बेस मॉडल की एक्स-शोरूम कीमत 9.50 लाख रुपये से शुरू होती है।

Buland Chhattisgarh

Show More

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker