मनोरंजन

इस फिल्म ने तोड़ा रजनीकान्त के फिल्म का रिकॉर्ड..

'पीएस-1' ने गाड़ा झंडा, तोड़ा रजनीकांत की फिल्म का रिकॉर्ड, दुनियाभर में की इतनी कमाई

Published By- Komal Sen

मणिरत्नम की ‘पोन्नियिन सेलवन 1’ दुनियाभर में सफलता का झंडा फहरा रही है। ऐश्वर्या राय की फिल्म न केवल भारतीय बॉक्स ऑफिस पर बल्कि यूएस बॉक्स ऑफिस पर भी जबरदस्त कमाई कर रही है। एक तरफ फिल्म ने दस दिनों में भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 216.35 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। वहीं फिल्म जल्द ही वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने वाली है। फिल्म का जादू दुनिया भर में यहां तक ​​चला गया कि मणिरत्नम की फिल्म ने रजनीकांत की ‘2.0’ का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

यूएस बॉक्स ऑफिस पर टूटा रिकॉर्ड
पोन्नियिन सेलवन 1 यूएस बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार कर रही है। साल 2022 की तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म रजनीकांत की ब्लॉकबस्टर ‘2.0’ को पीछे छोड़ चुकी है। आपको बता दें कि रजनीकांत और अक्षय कुमार अभिनीत इस फिल्म ने अमेरिका में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तमिल फिल्म का रिकॉर्ड अपने नाम किया था। अब मणिरत्नम की फिल्म ने यह रिकॉर्ड तोड़ दिया है। फिल्म ने यूएस बॉक्स ऑफिस पर $5,564,305 की कमाई की।

दसवें दिन इतना कमाया
भारतीय बॉक्स ऑफिस की बात करें तो बीते दिनों सुस्त रही इस फिल्म ने एक बार फिर अपने दूसरे वीकेंड पर रफ्तार पकड़ ली है. शनिवार को जहां फिल्म ने पिछले दिनों की तुलना में बढ़ोतरी करते हुए शानदार प्रदर्शन किया। ऐसे में रविवार को भी फिल्म की कमाई में उछाल आया है. सामने आए शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ने छुट्टी का पूरा फायदा उठाते हुए देशभर में अपने दूसरे रविवार को करीब 16 करोड़ की कमाई की है.

Buland Chhattisgarh

Show More

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker