मनोरंजन

अब रोज प्रसारित होगा फेमस सीरियल अनुपमा…

अब हर दिन प्रसारित होगा पॉपुलर शो 'अनुपमा', इस चैनल ने बदली डेली सोप्स की टाइमटेबल

Published By- Komal Sen

स्टार प्लस अपने हिट डेली सोप्स के साथ टेलीविजन के टीआरपी गेम में सप्ताहांत के रियलिटी शो को मात देने के लिए एक नई चाल लेकर आया है। दर्शकों की चहेती अनुपमा यानी एक्ट्रेस रूपाली गांगुली को इस नए मैच को संभालने की जिम्मेदारी मिली है. इसी के चलते टीआरपी लिस्ट का टॉप शो अब हफ्ते के सभी सातों दिन टेलीकास्ट होने जा रहा है. इतना ही नहीं चैनल ने अपने बाकी सीरियल्स को हफ्ते के सातों दिन प्रसारित करने का भी फैसला किया है।

ऐसे में स्टार प्लस के सभी प्राइम टाइम शो ‘अनुपमा’, ‘गम है किसी के प्यार में’, ‘इमली’, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, ‘पांड्या स्टोर’, ‘ये है चाहतें’ आदि हैं। शो अब कार्यदिवस पर हैं। सभी सात दिनों का प्रसारण टेलीविजन पर किया जाएगा। सात दिनों तक दर्शकों से मिलने के लिए उत्साहित अभिनेत्री रूपाली गांगुली कहती हैं, “मैं खुद को बेहद भाग्यशाली मानती हूं कि मुझे सभी प्रशंसकों और दर्शकों से अनुपमा का आशीर्वाद और प्यार मिला। हमारे दर्शकों के लिए सप्ताह के सभी सातों दिन हमारा प्रसारण होता है। मुझसे मिलना भी ठीक है। यह दर्शकों और स्टार प्लस के शो के बीच की खाई को पाटने का सबसे अच्छा तरीका है।”

जबकि शो ‘गम है किसी के प्यार में’ की मुख्य अभिनेत्री साई कहती हैं, “मैं हमेशा यह देखने के लिए उत्सुक हूं कि हम दर्शकों के साथ अपने बंधन को कैसे सुधार सकते हैं, और स्टार प्लस हर दिन हमारे शो प्रसारित करके। एक अद्भुत लाता है सभी के लिए नया अवसर। इसका सीधा सा मतलब है कि अब से आप सभी को ‘गम है किसी की प्यार में’ और भी बहुत कुछ देखने को मिलेगा।”

Buland Chhattisgarh

Show More

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker