मनोरंजन
Trending

Bastar The Naxal Story : Teaser Out .

Bastar the Naxal Story : 15 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में धमाल मचाएगी .. अमृतलाल शाह द्वारा निर्मित और सुदीप्तो सेन के जारी निर्देशित अदा शर्मा की फिल्म ‘बस्तर द नक्सल स्टोरी’ का फैंस को बड़े ही बेसब्री से इंतजार है और अब निर्माताओं ने फिल्म का टीजर रिलीज कर फैंस को और भी ज्यादा उत्साहित कर दिया है…

Bastar the Naxal Story : सड़क पर खड़ा कर गोली मार दूंगी

आपको बता दे की Bastar the Naxal Story : के टीजर में अदा शर्मा कहती हैं, की “पाकिस्तान के साथ हुए चार युद्धों में आठ हजार सात सौ अड़तीस जवान शहीद हुए हैं, लेकिन क्या आपको पता है कि हमारे देश के अंदर नक्सलियों ने 15 हजार से ज्यादा जवानों की हत्या की है। बस्तर में हमारे 76 जवानों को नक्सलियों ने बहुत ही क्रूरता से मारा था और तब इसका जश्न मनाया गया था जेएनयू में। सोचिए हमारे देश की इतनी प्रतिष्ठित यूनिवर्सिटी , हमारे जवानों की शहादत पर जश्न मनाती है । कहां से आती है ऐसी सोच? बस्तर में भारत के टुकड़े करने की साजिश कर रहे हैं ये नक्सली और उनका साथ दे रहे हैं, बड़े शहरों में बैठे वामपंथी। इन वामपंथियों को सड़क पर खड़ा कर गोली मार दूंगी। चढ़ा देना फांसी पर।”

Bastar the Naxal Story : लाल रंग की एक कहानी

इस फिल्म में अदा शर्मा नीरजा माधवन की भूमिका में नजर आएंगी। अदा ने टीजर शेयर करते हुए लिखा, ”निर्दोष लोगों के खून से लाल रंग की एक कहानी! अनकही कहानी कैद करें… बस्तर – नक्सली कहानी। अब टीजर आउट!  पिछले अक्टूबर से शुरू होकर दो महीने के भीतर फिल्म शूटिंग पूरी हो गई। सनशाइन पिक्चर्स के बैनर तले आशिन ए. शाह द्वारा सह-निर्मित यह फिल्म शुरुआत में 5 अप्रैल, 2024 को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब 15 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार हो गयी है ..

Vanshika Pandey

Show More

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker