Uncategorized
Trending

दिल्ली में लगेगा धीरेंद्र शास्त्री का दरबार

नई दिल्ली। मशहूर कथा वाचक पंडित धीरेंद्र शास्त्री का दिल्ली में एक बार फिर दरबार लगने वाला है। इस दौरान मृदुल फाउंडेशन और छठी मैया फाउंडेशन ने मिलकर सामूहिक रूप से यमुना खादर इलाके में चौथे पुस्ते पर स्थित करतार नगर में राम कथा का आयोजन किया है। इसी कार्यक्रम में पंडित धीरेंद्र नाथ शास्त्री को भी शामिल होना है। वहीं धीरेंद्र शास्त्री के आगमन को लेकर यहां भारी भीड़ आने की भी संभावना जताई जा रही है। इससे पहले दिल्ली की ट्रैफिक पुलिस भी पूरी तरह से सजग है। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने कार्यक्रम से पहले यातायात व्यवस्था सुचारू रखने के लिए एडवाइजरी भी जारी कर दी है।
बता दें कि रामकथा का आयोजन 31 जनवरी से 3 फरवरी तक होगा। इस बीच 31 जनवरी को दोपहर 12 बजे से 3 बजे तक कलश यात्रा का भी आयोजन किया जाएगा। ट्रैफिक पुलिस द्वारा जारी एडवाइजरी के अनुसार इस दौरान शास्त्री पार्क रेडलाइट से खजूरी चौक के बीच दूसरे, तीसरे, चौथे और पांचवें पुस्ते के आसपास रोड के दोनों कैरिज-वे पर ट्रैफिक के मूवमेंट को रोका जाएगा। वहीं ट्रैफिक रुने से लोगों को दिक्कतों का सामना ना करना पड़े इसके लिए वैकल्पिक रास्तों के बारे में भी एडवाइजरी में जानकारी दी गई है।
इन रास्तों का करें प्रयोग शास्त्री पार्क से खजूरी चौक जाने के लिए सीलमपुर रेड लाइट, जाफराबाद मेट्रो स्टेशन, मौजपुर-बाबरपुर मेट्रो स्टेशन, गोकुलपुरी टी पॉइंट, भजनपुरा और वजीराबाद रोड से होते हुए जाना पड़ेगा। शास्त्री पार्क से आईएसबीटी कश्मीरी गेट, रिंग रोड, मजनूं का टीला, सिग्नेचर ब्रिज और खूजरी चौक से होते हुए भी लोग आगे जा सकते हैं।

Vanshika Pandey

Show More

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker