Uncategorized
Trending

सीएम मोहन यादव के जिले में बीजेपी नेता और पत्नी की हत्या, चाकू से किए गए वार

मध्य प्रदेश। उज्जैन जिले में एक स्थानीय बीजेपी नेता और उनकी पत्नी के मर्डर की खबर से सनसनी मच गई है। बताया जा रहा है कि संदिग्ध लुटेरों ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) के एक स्थानीय नेता और उनकी पत्नी की उनके घर पर हत्या कर दी। पुलिस ने शनिवार को बताया कि घटना की जानकारी शनिवार सुबह मिली। पुलिस का कहना है कि मामले की पड़ताल के लिए विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया जाएगा। बता दें कि उज्जैन मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव का गृह जिला है। इस डबल मर्डर केस को लेकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) गुरु प्रसाद पराशर ने कहा, ‘‘उज्जैन जिले के देवास रोड पर स्थित पिपलोदा गांव में पूर्व सरपंच रामनिवास कुमावत और उनकी पत्नी मुन्नीबाई की उनके घर में हत्या कर दी गई।’’ उन्होंने कहा कि संभवत: अज्ञात लोगों ने लूट की कोशिश के दौरान वारदात को अंजाम दिया। एएसपी ने कहा, ‘‘दंपति के अलावा घर पर कोई और नहीं था तभी कुछ लोग पिछले हिस्से से घर में दाखिल हुए और उनकी हत्या कर दी।’’
जांच के लिए एसआईटी का होगा गठन
वहीं इस मामले पर पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा ने कहा, ‘‘घटना की जानकारी आज सुबह मिली। फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और जांच कर रही है।’’ उन्होंने कहा कि मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया जाएगा। घटनास्थल पर गोलीबारी के कोई निशान नहीं मिले हैं और पुलिस का मानना है कि चाकू से वार किये गये, जिसके कारण कारण मौत हुई। उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है।
लॉकर नहीं तोड़ पाए लुटेरे, सीसीटीवी किया क्षतिग्रस्त
एसपी सचिन शर्मा ने बताया कि घर का सामान बिखरा पड़ा था और लॉकर टूटा हुआ नहीं था जबकि सीसीटीवी स्क्रीन क्षतिग्रस्त मिली। नरवर थाने के प्रभारी मुकेश इजारदार ने बताया कि कुमावत के दो बेटे हैं, लेकिन उनमें से कोई भी उनके साथ गांव में नहीं रहता। स्थानीय लोगों ने बताया कि मृतक कुमावत भाजपा से जुड़े थे। उज्जैन मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव का गृह जिला है।

Show More

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker