मनोरंजन
Trending

New Year 2023 : ऐसे सजाये अपना घर

PUBLISHED BY : VANSHIKA PANDEY

अगर आप सच में नए साल की शुरुआत नए तरीके से करना चाहते हैं तो घर की साज-सज्जा हमेशा अलग रखें। अगर आपने अपने घर पर पार्टी का आयोजन किया है और दोस्तों के साथ-साथ रिश्तेदारों को भी आमंत्रित किया है, तो यह सजावट और भी खास होनी चाहिए। ताकि हर कोई आपके घर की पार्टी को हमेशा याद रखे और आपके घर की साज-सज्जा की तारीफ करते न थके। यहां से लें कुछ डेकोरेशन आइडिया…


धातु के बर्तनों की सजावट


मां की यादों को संजोने के लिए आपके घर में कुछ पीतल, तांबे और कांसे के बर्तन जरूर होने चाहिए। इन बर्तनों से घर की एक दीवार को सजाएं। अलग-अलग धातुओं से बनी प्राचीन डिश पीस को दीवार पर सजाने के बाद उनके पास पीली रोशनी की व्यवस्था करें।

पीली रोशनी में इन बर्तनों की खूबसूरती कई गुना बढ़ जाती है। इससे आपकी पुरानी यादें भी ताजा होंगी और घर में पड़े बेकार बर्तन भी काम में आएंगे।


थीम सजावट


आप चाहें तो घर को किसी खास थीम पर भी सजा सकते हैं। इसके लिए आप बोहेमियन थीम या फंकी लुक थीम ट्राई कर सकती हैं। इसके लिए घर में बीट, फर, पोम-पोम आदि से सुसज्जित है


बार लुक थीम


दोस्तों और आप पीने के शौकीन हैं तो आप बार थीम पर भी घर को सजा सकते हैं। इसके लिए आपको अलग-अलग वाइन की बोतलें और रंग-बिरंगी बोतलों की जरूरत पड़ेगी। इनके साथ फेयरी लाइट्स को टीम अप करें और स्मोकी लुक देने के लिए डार्क बैकग्राउंड चुनें। आप ब्लैक, डीप ग्रीन, चॉकलेट कलर में चार्ट पेपर भी चुन सकते हैं।

धूमधाम से सजाएं। लाइट कलरफुल रखें और

कुछ सजावटी पौधे जरूर लगाएं।


ब्लैक एंड गोल्डन


अब तक आपने वाइट और ब्लैक थीम पर अलग-अलग तरह से आयोजित होने वाली पार्टियों के बारे में सुना होगा और उनमें शिरकत भी की होगी। लेकिन साल 2023 का स्वागत आप ब्लैक एंड गोल्डन थीम के साथ कर सकते हैं। यहां आपके घर की साज-सज्जा से लेकर आपकी पार्टी के ड्रेस कोड तक ब्लैक एंड गोल्डन हो सकता है।

Vanshika Pandey

Show More

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker