Health & Beauty
Trending

Top 10 Jewellery Brands in India 2024 :

Top 10 Jewellery Brands in India 2024 : Tanishq

तनिष्क सबसे अच्छा समग्र चयन बन गया है क्योंकि यह पॉकेट-फ्रेंडली कीमतों पर रिवेटिंग डिजाइन पेश करने में सर्वश्रेष्ठ ब्रांड के रूप में प्रदर्शन करता है और भारत में सर्वश्रेष्ठ आभूषण ब्रांडों में से एक बन जाता है।






Top 10 Jewellery Brands in India 2024 : Reliance Jewels

रिलायंस के गहने बजट के अनुकूल आभूषणों के साथ उद्योग में आते हैं और भविष्य की खरीदारी के लिए कई अद्भुत ऑफर पेश करते हैं। इसलिए, यह उद्योग में सबसे अच्छा बजट पिक बन गया है।

Top 10 Jewellery Brands in India 2024 : CaratLane

तनिष्क और एक ऑनलाइन ज्वेलरी ब्रांड के साथ साझेदारी करके कैरेटलेन आने वाली पीढ़ियों के लिए नए नए डिजाइन तैयार करता है। कुछ साल पहले ही स्थापित, कंपनी ने आभूषणों के संबंध में लोगों की रुचि में हाल ही में हुए बदलावों के साथ संपर्क बनाए रखा है।

विशेषज्ञ टिप्पणी: संग्रह की एक अद्भुत श्रृंखला, अपने सर्वश्रेष्ठ डिजाइन, उत्पाद की गुणवत्ता बस कमाल है।








Top 10 Jewellery Brands in India 2024 : Tribhovandas Bhimji Zaveri (TBZ) Jewellery

ब्रांड 150 से अधिक वर्षों से उद्योग में बना हुआ है, और इस तथ्य से असहमत होना गलत होगा कि ब्रांड के खजाने में कुछ सबसे अद्भुत पौराणिक और पारंपरिक डिजाइन हैं।








Top 10 Jewellery Brands in India 2024 : Malabar Gold And Diamonds

शादियों की बात करते समय, आभूषण इस अवसर में शामिल महत्वपूर्ण पहलू के रूप में सामने आते हैं। और मालाबार गोल्ड एंड डायमंड्स ने आभूषण विभाग में सर्वश्रेष्ठ ब्रांडों में से एक के रूप में अपनी प्रतिष्ठा मजबूत की है। इसकी नीतियां और परीक्षित हीरे इस ब्रांड को भारत के शीर्ष आभूषण ब्रांडों में से एक बनाते हैं।






Top 10 Jewellery Brands in India 2024 : BlueStone

एक अन्य ऑनलाइन आभूषण ब्रांड के रूप में आने वाला, ब्लूस्टोन कई वर्षों से एक विश्वसनीय ब्रांड रहा है। कुछ लोग इसे ऑनलाइन बाज़ार में गहनों के चयन की एक श्रृंखला को प्रदर्शित करने वाले पहले ब्रांडों में से एक के रूप में जान सकते हैं। इसके अलावा, कंपनी खुद को नंबर 1 ऑनलाइन ज्वेलरी ब्रांड के रूप में स्थापित करती है। इसलिए, भारत में शीर्ष ऑनलाइन आभूषण ब्रांडों में से एक बन गया है।









Top 10 Jewellery Brands in India 2024 : Kalyan Jewellers

ब्रांड एंबेसडर के रूप में अमिताभ बच्चन द्वारा समर्थित, कल्याण ज्वेलर्स संबंधित उद्योग में एक मजबूत दावेदार के रूप में प्रदर्शन करता है। विशेष रूप से, केरल (त्रिशूर) में सोने के हीरे के आभूषण शुरू करने वाला पहला ब्रांड था।





Top 10 Jewellery Brands in India 2024 : Bhima Jewellers

2000 से अधिक लोगों के कार्यबल को ले जाने वाला, ब्रांड आभूषण के मोर्चे पर असाधारण रूप से अच्छा प्रदर्शन करता है। इसके अलावा, इसकी शुरुआत 1925 में हुई थी और तब से इसने गहनों की विरासत को आगे बढ़ाया है। यह पारंपरिक और आधुनिक आभूषण डिजाइन प्रदान करता है और संयुक्त अरब अमीरात में इसकी एक प्रतिष्ठित उपस्थिति है।








Top 10 Jewellery Brands in India 2024 : Joyalukkas

भारत में शीर्ष ऑनलाइन आभूषण ब्रांडों में से एक के रूप में आने वाला, जॉयआलुक्कास विश्व स्तर पर मान्यता प्राप्त ब्रांड के रूप में खड़ा है। ब्रांड खुद को "समझदार पहनने वाले के लिए आकर्षक, उदार और सरल श्रंगार तैयार करने" के रूप में वर्णित करता है। यदि कोई मुख्यधारा के सोने के आभूषणों से ऊब गया है, तो यह ब्रांड दुर्लभ धातुओं सहित आभूषणों को बोर्ड पर लाता है।


Buland Chhattisgarh

Show More

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker