खेल

IPL 2023: CSK और GT के मैच के साथ होगा आईपीएल का शुभारम्भ…

आखिरकार हम सभी फैंस का इंतजार खत्म हुआ. आज वह दिन आ गया जब आईपीएल का पहला मैच होना है. गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के मुकाबले के साथ ही आईपीएल 2023 का बिगुल बज जाएगा.

( PUBLISHED BY – SEEMA UPADHYAY )

IPL 2023 : आज जाकर आखिरकार हम सभी आईपीएल फैंस का इंतजार खत्म हुआ. आज वह दिन आ ही गया है जब आईपीएल का पहला मैच होना है. गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के इस मुकाबले के साथ ही आईपीएल 2023 के शुभारम्भ का बिगुल बज जाएगा.

IPL 2023
IPL 2023

आईपीएल का यह पहला मुकाबला शाम 7:30 से गुजरात के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. IPL 2023 जैसा की सभी उम्मीद करते हैं दोनों टीमें बड़ी हैं, तो उतना ही बड़ा मैच होगा. इसके साथ में आज पुरे आईपीएल लवर्स का रोमांच अपने चरम सीमा पर रहेगा.

यह भी पढ़े – http://bulandchhattisgarh.com/12512/mysterious-lake/ Mysterious Lake: कहानी 1 ऐसे श्रापित झील कि, जिसका पानी पीते ही हो जाती है मौत…

महेंद्र सिंह धोनी की नजर जीत पर

इस बार टीम चेन्नई की बात करें तो महेंद्र सिंह धोनी की नजर जीत पर है क्योंकि चेन्नई की टीम का पिछला सीजन का प्रदर्शन बेहद ही निराशाजनक रहा था. महेंद्र सिंह धोनी की टीम हमेशा से सफलतम टीमों से एक रही है. 4 बार अपने नाम खिताब कर चुकी टीम चेन्नई ऐसे में अब महेंद्र सिंह धोनी बिना जीत के तो नहीं मानने वाले।

पांड्या की नजर एक बार फिर से ट्रॉफी पर

IPL 2023
IPL 2023

वहीं अगर गुजरात टाइटंस की बात करें तो पहली बार में ही पिछले सीजन की विजेता बनी टीम गुजरात एक बार फिर से आईपीएल के मैदान में धूम मचाने को पूरी तरह से तैयार है. टीम गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या IPL 2023 जिस अंदाज में कप्तानी कप्तानी निभा रहे हैं, उसे देख कर तो ऐसा लग रहा है मानो यह खिलाड़ी इस साल भी आईपीएल की ट्रॉफी से कम में राजी नहीं होगा।

दोनों ही टीमें हैं संतुलित

संतुलन की बात करे तो दोनों ही टीमें संतुलित नजर आ रही हैं एक तरफ जहां इनमे all-rounders की भरमार है. वही दूसरी तरफ बल्लेबाजी और गेंदबाजी काफी मजबूत है. आईपीएल का ये पहला मुकाबला देखने में काफी मजा आएगा. सभी उम्मीद करते हैं की आईपीएल का पहला मैच का सुपर ओवर में जाएगा. अगर सच में ऐसा हुआ तो इसके क्या ही कहने.

हालांकि चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस एकतरफा जीत की उम्मीद कर रहे होंगे. वहीं गुजरात टाइटंस के फैंस चाहेंगे कि कप्तान हार्दिक पंड्या अपना 100% रिकॉर्ड चेन्नई के खिलाफ बरकरार रखें. खैर कौन सी टीम इस पहले मुक़ाबले में बाजी मारती है यह तो आज देर रात तक पता चल ही जाएगा.

यह भी पढ़े – http://bulandhindustan.com/7886/frizzy-hair-solution/ Frizzy Hair Solution: इस 1 छोटी सी चीज़ को पानी में मिलाकर धोये बाल, दूर होगी फ्रिजी हेयर की समस्या..

Vanshika Pandey

Show More

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker