Tech

Whatsapp 2023: सामने आया सबसे धुआंधार फीचर, 1 क्लिक में भेज सकेंगे 100 फोटोज….

WhatsApp लाया धुआंधार फीचर! एक क्लिक में भेज सकेंगे 100 से ज्यादा फोटो और Video; जानिए कैसे

( PUBLISHED BY – SEEMA UPADHYAY )

Whatsapp 2023 : व्हाट्सएप नए फीचर्स पेश कर यूजर एक्सपीरियंस को बेहतर बना रहा है। नए फीचर ऐप की कई दिक्कतों को दूर करते हैं। पहले व्हाट्सऐप पर एक बार में केवल 30 इमेज ही शेयर की जा सकती थीं। लेकिन अब वॉट्सऐप ने लिमिट बढ़ा दी है।

इसका मतलब है कि यूजर्स अब एक साथ 100 से ज्यादा फोटो और वीडियो शेयर कर सकेंगे। व्हाट्सएप ने अब एंड्रॉइड यूजर्स के लिए फीचर लॉन्च किया है। यह सुविधा नए Android अपडेट संस्करण 2.22.24.73 के साथ उपलब्ध है। यह सुविधा आपको एकाधिक मीडिया साझा करने की क्षमता देती है।

डॉक्यूमेंट्स में दे सकेंगे कैप्शन

Whatsapp 2023
Whatsapp 2023

इस सुविधा में एक अतिरिक्त सुविधा जोड़ी गई है जो उपयोगकर्ताओं Whatsapp 2023 को दस्तावेज़ में उपशीर्षक जोड़ने की अनुमति देती है। पहले यूजर्स फोटो और वीडियो के लिए कैप्शन लिखने में सक्षम थे।

यह भी पढ़े – bulandchhattisgarh.com/11446/mahashivratri-2k23/ Mahashivratri 2k23: 10 सबसे चमत्कारी शिवलिंग, दर्शन मात्र होता है भाग्योदय…

कैरेक्टर लिमिट को भी बढ़ाया

हालाँकि, उपयोगकर्ता अब व्यक्तिगत और समूह चैट में साझा किए गए दस्तावेज़ों में कैप्शन जोड़ सकते हैं। व्हाट्सएप ने ग्रुप सब्जेक्ट्स और डिस्क्रिप्शन के लिए कैरेक्टर लिमिट बढ़ा दी है। इससे उपयोगकर्ता अपने समूहों को बेहतर ढंग से समझा सकेंगे।

iOS यूजर्स के लिए जल्द आएगा फीचर

Whatsapp 2023
Whatsapp 2023

ये नए फीचर एंड्रॉयड यूजर्स के लिए ही जोड़े गए हैं। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इसे जल्द ही iOS के लिए पेश कर सकती है। आपको बता दें कि व्हाट्सएप बिजनेस के लिए एक और नया फीचर भी काम कर रहा है। इस फंक्शन का नाम ‘Retained Message’ होगा.

यह फीचर यूजर्स को डिसअपीयरिंग मैसेज रखने की सुविधा देगा। पिछले साल, व्हाट्सएप ने फ़ाइल की सीमा को 100MB की पिछली सीमा से बढ़ाकर 2GB कर दिया, लेकिन यह सुविधा Whatsapp 2023 अभी तक iOS के लिए WhatsApp में शुरू नहीं हुई है।

यह भी पढ़े – bulandhindustan.com/7493/marburg-virus/ Marburg Virus : WHO का अलर्ट, मारबर्ग वायरस से है जान का खतरा !!

Vanshika Pandey

Show More

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker