मनोरंजन
Trending

Bigg Boss 16: मंडली के कंटेस्टेंट ने घोपा अपने ही दोस्त की पीठ पर छुरा

Bigg Boss 16: प्रियंका की भविष्यवाणी हुई सच, मंडली के इस कंटेस्टेंट ने घोपा दोस्त की पीठ पर छुरा

( PUBLISHED BY – SEEMA UPADHYAY ) 

Bigg Boss 16: बिग बॉस को शुरू हुए तीन महीने हो चुके हैं। इस शो की बढ़ती टीआरपी की वजह से सलमान खान के इस विवादित शो को चैनल से 1 महीने का एक्सटेंशन मिल गया है. अंकित गुप्ता और विकास मनकतला के बेघर होने के बाद शो में अभी 11 से 12 कंटेस्टेंट बचे हैं. Bigg Boss 16 वहीं इस शो में जहां एक के बाद एक कंटेस्टेंट प्रियंका की पलटन से बाहर हो रहे हैं, वहीं साजिद खान की मंडली का हर कंटेस्टेंट हफ्ते दर हफ्ते सुरक्षा की ओर बढ़ रहा है. हाल ही में प्रियंका चाहर चौधरी टीना के साथ बैठकर साजिद और शिवा की जोड़ी को भविष्यवाणी करती नजर आईं।

मंडली के दो सदस्यों ने दिया एक-दूसरे को धोखा

बीते एपिसोड में जब प्रियंका चाहर चौधरी अब्दु रोजिक से बात कर रही थीं तो साजिद खान और अर्चना के ग्रुप को यह कहते हुए देखा गया कि प्रियंका कैमरे के सामने आने के लिए अब्दु का इस्तेमाल कर रही हैं। इस बारे में बात करते हुए प्रियंका को-कंटेस्टेंट टीना से कहती दिखीं कि ये लोग अभी हमें नॉमिनेट कर रहे हैं, जल्द ही वो वक्त आएगा जब ये लोग एक-दूसरे पर फोकस करेंगे.

Bigg Boss 16
Bigg Boss 16

टीना दत्ता ने प्रियंका के लेक्चर के लिए हां कहते हुए ये भी कहा कि वो खुद कहती हैं कि वक्त आने पर हम एक-दूसरे को नॉमिनेट करेंगे. पिछले एपिसोड में प्रियंका की भविष्यवाणी नॉमिनेशन टास्क में सच हुई और निमृत कौर अहलूवालिया ने अपने ही ग्रुप मेंबर को धोखा दे दिया।

यह भी पढ़े – bulandhindustan.com/6913/cricket/ Cricket : एक IPLपरफॉर्मेंस से टीम इंडिया में एंट्री नहीं..

निमृत कौर अहलूवालिया ने इस कंटेस्टेंट को दिया धोखा

हर सोमवार की तरह इस हफ्ते भी बिग बॉस के घर में नॉमिनेशन टास्क हुआ। इस टास्क में घर के सभी सदस्य एक-दूसरे पर फोकस करते देखे जा सकते हैं। Bigg Boss 16 ने हर हफ्ते की तरह इस नॉमिनेशन टास्क को थोड़ा अलग तरीके से लिया। इस टास्क में शिव ने अपनी टीम के एक सदस्य सुम्बुल को नॉमिनेट किया, जबकि निमृत कौर अहलूवालिया ने सुम्बुल को बचाने के लिए साजिद खान को नॉमिनेट किया, जिसे ग्रुप का मास्टरमाइंड माना जाता है। निमृत के ऐसा करने से साजिद खान थोड़े अपसेट दिखे। हालांकि वह निमृत से कहते नजर आए कि उन्हें नॉमिनेशन की परवाह नहीं है, जिसे भी उखाड़ना है।

Bigg Boss 16
Bigg Boss 16

साजिद खान ने निमृत को लेकर कही थी ये बात

साजिद खान जहां शिव, एमसी स्टेन और अब्दु की दोस्ती को लेकर काफी कॉन्फिडेंट हैं, Bigg Boss 16 वहीं दूसरी तरफ उन्हें कई बार निमरित की अपने प्रति वफादारी पर सवाल उठाते देखा गया है। कुछ हफ़्ते पहले, साजिद शिव को कहते हुए देखे गए थे कि समय आने पर निमरित उनके समूह को भी धोखा देगी।

घरवालों ने शालीन-टीना के रिश्ते को बताया फेक

बिग बॉस ने हाल ही में एमसी स्टेन के कॉन्सर्ट के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट किया। इस कॉन्सर्ट में टीना दत्ता और शालीन रोमांटिक हो गए और दर्शकों के सामने एक-दूसरे को किस कर लिया। बाद में जब बिग बॉस ने घरवालों से दोनों के रिश्ते के बारे में पूछा तो सभी ने उनके रिश्ते को फेक बताया. यहां तक ​​कि मिठाई की दुकान पर उनकी दोस्त प्रियंका भी दोनों के रिश्ते को लेकर असमंजस में नजर आईं।

टीना ने निमृत को बताया अर्चना पार्ट-2

बाद में किचन में बैठी टीना दत्ता और प्रियंका चाहर चौधरी निमरित का मजाक उड़ाते हैं। टीना प्रियंका से कहती हैं, ‘इतने दिनों से तो सोरोही थी, आज जगी है’। Bigg Boss 16 वहीं निमृत भी टीना को मारने से पीछे नहीं हटे और कहा, ”कम से कम मैं तुम्हारे साथ झूठे संबंध तो नहीं बना रहा हूं. उसके बाद दोनों अपनी लड़ाई के बीच गौतम, अब्दु, शालीन और एमसी स्टेन का नाम भी घसीटते नजर आ रहे हैं. जिसके बाद टीना किचन से बाहर निकलने लगती हैं और निमृत की तुलना अर्चना से करती हैं और कहती हैं ”अर्चना पार्ट 2 किचन में आ गई है.”

यह भी पढ़े – bulandchhattisgarh.com/9853/haunted-movies-in-india/ Haunted Movies In India: 10 सबसे डरावनी भूतिया फिल्में

Vanshika Pandey

Show More

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker