छत्तीसगढ़
Trending

Raipur Breaking News : एजाज ढेबर के अवैध ठिकानों का हुआ पर्दाफाश !!

PUBLISHED BY – LISHA DHIGE

Raipur Breaking News : छत्तीसगढ़ के रायपुर , दुर्ग और बिलासपुर में बुधवार को प्रवर्तन निदेशालय की टीम ने 17 अवैध ठिकानों में मारा छापा। छापे की कार्रवाई रायपुर के महापौर एजाज ढेबर, उनके भाई अनवर ढेबर के घर, ऑफिस व होटल के साथ ही सिविल लाइन स्थित आईएएस अनिल टुटेजा के घर शराब कारोबारी, गुरजीत सिंह ,सुरजीत सिंह भाटिया, अमोलक सिंह भाटिया और इस अवैध ग्रुप से जुड़े लोगो के ठिकानों पर व दुर्ग के हिस्ट्रीशीटर एवं होटल कारोबारी विनोद बिहारी के साथ ही उनसे जुड़े लोगो के ठिकानों पर छापेमारी की गई।

छापे की आड़ में आने वाले रायपुर के महापौर एजाज ढेबर, और उनके भाई अनवर ढेबर शराब कारोबारी भाटिया ग्रुप व रायपुर के आईएएस अनिल टुटेजा के घर पर पहले भी आयकर विभाग की टीम ने छापा मारा है। आपको बता दे कि इस समय ईडी की टीम ने 33 से ज्यादा ठिकानों में तलाशी का काम कर रही है। बताया जा रहा है कि आयकर विभाग से मिले इनपुट के आधार पर इन सभी के ठिकानों को छापे में लिया गया है।

इसे पढ़े : Umesh Pal Kidnapping Case: आज कोर्ट में पेश होगा अतीक अहमद, हो सकती है 1 कड़ी सजा…https://bulandchhattisgarh.com/12453/umesh-pal-kidnapping-case/

Raipur Breaking News
Raipur Breaking News

टीम कर रही पूछताछ Raipur Breaking News

इन सब अवैध ठिकानों पर लगातार दो दिन से जांच चल रही है। बताया जाता है कि तलाशी के दौरान लेनदेन के दस्तावेज जमीन के पेपर्स और चल-अचल संपत्तियों की जानकारी प्राप्त हुई है, जिनके संबंध में पूछताछ कर उनसे बयान लिया जा रहा है। बताया जा रहा है कि दोपहर तक कुछ अवैध ठिकानों पर जांच कर पूरी टीम वापस लौट सकती है।

जरूर पढ़े : Delhi Breaking News : हैवानियत की एक और कहानी !https://bulandhindustan.com/7545/delhi-breaking-news/

Vanshika Pandey

Show More

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker