अंतराष्ट्रीय

Elon Musk: मस्क ने की अब तक कि सबसे बड़ी भविष्यवाणी, 2024 और ट्रम्प को लेकर कही ये बात…

डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) की मुश्किलें अब एक करीब 7 साल पुराने मामले में बढ़ गई है. ट्रंप को गिरफ्तार भी किया जा सकता है. इस बीच, एलन मस्क (Elon Musk) ने ट्रंप को लेकर बड़ा दावा किया है.

( PUBLISHED BY – SEEMA UPADHYAY )

Elon Musk : अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के ऊपर गिरफ्तारी की तलवार लटकी हुई है. ट्रंप पर एडल्ट स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स को अपने रिश्ते के बारे में चुप रहने के लिए लाखों रुपये देने का आरोप है। एक जूरी मामले की जांच कर रही है। इस बीच ट्रंप ने खुद सोशल नेटवर्क ट्रुथ पर दावा किया कि उन्हें मंगलवार को गिरफ्तार किया जाएगा।

Elon Musk
Elon Musk

इसके विरोध में ट्रंप ने अपने समर्थकों से विरोध करने का आह्वान किया। इस बीच स्पेसएक्स और ट्विटर के सीईओ एलोन मस्क ने एक बड़ा दावा किया है। मस्क ने कहा कि अगर ट्रंप को गिरफ्तार किया जाता है तो 2024 के चुनाव में ट्रंप को बड़ी जीत मिलेगी आइए जानते हैं मस्क ने और क्या कहा और इस पूरे मामले का ट्रंप से क्या लेना-देना है?

ट्रंप ने समर्थकों से की ये अपील

इस बीच, डोनाल्ड ट्रंप ने ट्रुथ सोशल नेटवर्क पर लिखा कि “रिपब्लिकन उम्मीदवार और पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति को अगले सप्ताह मंगलवार को गिरफ्तार किया जाएगा। इसके बाद उन्होंने अपने समर्थकों से विरोध करने की अपील की। ट्रंप ने कहा कि उन्होंने इस कदम का विरोध किया।

ट्रुथ सोशल पर एक पोस्ट में, पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प ने लिखा कि मैनहट्टन जिला अटॉर्नी कार्यालय से “अवैध लीक” ने संकेत दिया कि उन्हें मंगलवार को गिरफ्तार किया जाएगा। Elon Musk ट्रंप ने अपने समर्थकों से विरोध करने और हमारे देश को उसकी पूर्व स्थिति में वापस लाने के लिए कहा।

यह भी पढ़े – http://bulandchhattisgarh.com/12212/amit-shah-on-adani/ Amit Shah on Adani: गौतम अडानी के मामले में अमित शाह ने दिया 1 बड़ा बयान…

ट्रंप का एडल्ट स्टार से कनेक्शन!

Elon Musk
Elon Musk

गौरतलब है कि मैनहट्टन डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी का कार्यालय इस बात की जांच कर रहा है कि क्या डोनाल्ड ट्रम्प ने 2016 के राष्ट्रपति अभियान के दौरान अपने रिश्ते के बारे में चुप रहने के लिए कथित तौर पर एक एडल्ट स्टार को लाखों रुपये का भुगतान किया था। इधर, ट्रम्प ने 2024 में रिपब्लिकन राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार बनने के लिए अपने अभियान को जारी रखने की कसम खाई, भले ही दोषी ठहराया गया हो।

बढ़ने वाली है ट्रंप की मुश्किल!

आपको बता दें कि यह मामला मार्च की शुरुआत में आगे बढ़ा जब डोनाल्ड ट्रंप को ग्रैंड ज्यूरी के सामने गवाही देने के लिए समन भेजा गया था. जानकारों का कहना है कि ट्रंप को जल्द ही आपराधिक आरोपों का सामना करना पड़ सकता है। Elon Musk जान लें कि अगर उन्हें दोषी ठहराया जाता है, तो यह किसी पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति के खिलाफ पहला आपराधिक मामला होगा।

यह भी पढ़े – http://bulandhindustan.com/7636/teen-kills-baby/ Teen kills baby : 15 साल की लड़की ने यूट्यूब देख के दिया, शिशु को जन्म !

Vanshika Pandey

Show More

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker